Virat Kohli,Anushka Sharma के प्रेग्नेंसी की खबरें झूठीं, क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा

Virat Kohli,Anushka Sharma:हाल ही में एक इंटरव्यू में, एबी डिविलियर्स ने विराट-अनुष्का के दूसरी प्रेगनेंसी के लिए गलत जानकारी देने का खुलासा किया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Virat Kohli:अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंसी की खबरें झूठीं,

Virat Kohli:अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई थी. अनुष्का की प्रेग्नेंसी के बारे में सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हो गए थे. अनुष्का और विराट के पेरेंट्स बनने की जानकारी साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने दी थी. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर दी गलत खबर दी थी.

एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा

उन्होंने कहा था कि अनुष्का मां बनने वाली हैं इसलिए विराट इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच छोड़कर पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं. अब एबी डिविलियर्स ने गलत खबर देने के लिए फैंस से माफी मांगी है. वह अपने बयान से पीछे हट गए हैं.

एबी डिविलियर्स ने अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर उन्होंने गलत जानकारी दी थी. उन्होंने कहा- मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था कि फैमिली पहले आती है और ये पहली प्रॉयिरिटी है. मैंने उसी समय एक बहुत बड़ी गलती कर दी. मैंने गलत जानकारी दे दी जो सही नहीं है.

एबी डिविलियर्स ने विराट-अनुष्का के दूसरे बच्चे की पुष्टि की

Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड के बीच दो टेस्ट मैच न खेलने के बाद हर कोई इस फैसले के पीछे का कारण जानने लगा. लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को जो कारण बताया वह यह था कि वह ‘व्यक्तिगत कारणों’ के कारण पहले दो टेस्ट से बाहर हो रहे हैं.

aus vs wi:वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने होबार्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले T20I में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया।

ब्रेक का पता नहीं क्या कारण था

बता दें एबी डिविलियर्स ने अपने चैनल पर कहा था कि जल्द ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरे बच्चे का वेलकम करने वाले हैं और फिलहाल मां और बच्चा दोनों ठीक हैं. का कारण जो भी हो, मुझे उम्मीद है कि वह इससे मजबूत, बेहतर और फ्रेश होकर वापसी कर सकेंगे.एबी डिविलियर्स के इस स्टेटमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट को बधाइयों का तांता लग गया था. फैंस उन्हें दूसरे बच्चे के लिए बधाई दे रहे थे.

Author Profile

Kailash Mali
Kailash Mali- Founder, Editor ,Developer,
City: Gandhinagar , Gujarat
dreamssports747@gmail.com
Whatsapp Number :- 9638620613
Contact No. 91735 49235

ट्रेंडिंग समाचार: खेल समाचार- नवीनतम खेल समाचार: क्रिकेट से लेकर फुटबॉल, टेनिस, खेल समाचार, नवीनतम क्रिकेट समाचार, लाइव मैच स्कोर, परिणाम, क्रिकेट अपडेट, क्षेत्रीय समाचार, नवीनतम समाचार, शीर्ष कहानियां, विभिन्न खेलों पर सभी समाचार कवरेज प्राप्त करें। मन की बात, ब्रेकिंग न्यूज़, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, रोजगार समाचार, खेल, व्यापार समाचार

1 thought on “Virat Kohli,Anushka Sharma के प्रेग्नेंसी की खबरें झूठीं, क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा”

Leave a Comment