Gautam Gambhir के करोड़पति बाप की बेटी पर आ गया था दिल, ऐसे हुई थी प्यार की शुरुआत

Gautam Gambhir काफी शांत रहते हैं. क्रिकेट के मैदान पर आक्रामक होते हैं और कमेंट्री या अपनी राय देते हुए वह काफी बेबाक होते हैं. लेकिन निजी जिंदगी में गंभीर काफी रोमांटिक हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gautam Gambhir Natasha Jain Love Story

Gautam Gambhir की शादी यूं तो अरेंज मैरिज है, लेकिन अपने पिता के दोस्त की बेटी नताशा जैन से मिलने के बाद उन्हें प्यार हो गया था. परिवार की रजामंदी से 2011 से गौतम और नताशा की शादी हुई. शादी के लिए गौतम गंभीर ने नताशा के सामने एक शर्त रखी थी.

गौतम और नताशा की शादी 28 अक्टूबर 2011 में हुई थी.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर के चेहरे पर भले ही मुस्कान कम देखने को मिलती हो, लेकिन इस आक्रामक बैटर की क्यूटनेस पर लड़कियां हमेशा से फिदा रही हैं. 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप के हीरो गौतम गंभीर का दिल अपने पिता के दोस्त की बेटी पर आया था. पहले दोनों में दोस्ती हुई. इसके बाद धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़े और फिर शादी के बंधन में बंध गए. गौतम गंभीर ने नताशा जैन से शादी एक शर्त पर की थी गौतम और नताशा की शादी 28 अक्टूबर 2011 में हुई थी. नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है.

गौतम गंभीर और नताशा जैन की शादी एक अरेंज मैरिज थी.

गौतम गंभीर और नताशा जैन की शादी एक अरेंज मैरिज थी. हालांकि, कुछ ही मुलाकातों के बाद यह दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. गौतम और नताशा के बिजनेसमैन पिता अच्छे दोस्त थे. उन्हीं के जरिए क्रिकेटर पहली बार नताशा से मिले थे. शुरुआत गौतम और नताशा दोस्त बने, लेकिन कुछ मुलाकातों के बाद ही उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया. दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीवन बिताने का फैसला लिया. अपने माता-पिता की सहमति के बाद ही दोनों ने सगाई की और 2011 में गुड़गांव में दोनों की शादी हुई.

Will Jacks:रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विल जैक्स ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग के एक मैच में 53 गेंदों में नॉटआउट 108 रनों की पारी खेली.

2011 विश्व कप सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी था.

गौतम गंभीर ने नताशा जैन से कहा था कि वह शादी सिर्फ वर्ल्ड कप के बाद ही करेंगे. गंभीर ने कहा था, ”मेरा एकमात्र फैसला 2011 विश्व कप के बाद शादी करना था. हम उससे पहले एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन मैं 2011 विश्व कप खेलना चाहता था. वह मेरा पहला 50 ओवर का विश्व कप था और मैं वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था. सौभाग्य से हम जीत गए और मैं सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी था. हम पहले ही शादी करने का फैसला कर चुके थे, लेकिन मेरी एक ही शर्त थी वर्ल्ड कप के बाद.

Author Profile

Kailash Mali
Kailash Mali- Founder, Editor ,Developer,
City: Gandhinagar , Gujarat
dreamssports747@gmail.com
Whatsapp Number :- 9638620613
Contact No. 91735 49235

ट्रेंडिंग समाचार: खेल समाचार- नवीनतम खेल समाचार: क्रिकेट से लेकर फुटबॉल, टेनिस, खेल समाचार, नवीनतम क्रिकेट समाचार, लाइव मैच स्कोर, परिणाम, क्रिकेट अपडेट, क्षेत्रीय समाचार, नवीनतम समाचार, शीर्ष कहानियां, विभिन्न खेलों पर सभी समाचार कवरेज प्राप्त करें। मन की बात, ब्रेकिंग न्यूज़, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, रोजगार समाचार, खेल, व्यापार समाचार