Rohit Sharma:सरफराज खान के रन आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में रोहित शर्मा भी गुस्सा निकालते हुए नजर आए।

Rohit Sharma:सरफराज खान के रन आउट पर रोहित शर्मा ने ड्रेसिंग रूम में निकाला गुस्सा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

IND VS ENG Test:Rohit Sharma

Rohit Sharma:इंग्लैंड के खिलाफ जबदस्त बल्लेबाजी कर रहे सरफराज खान 62 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। सरफराज खान टेस्ट डेब्यू की पहली पारी में रवींद्र जडेजा के एक गलत कॉल की वजह से रन आउट हो गए। जिसे देखने के बाद कप्तान रोहित शर्मा भी गुस्सा दिखाए बिना खुद को रोक नहीं पाए। इससे पहले भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम में सरफराज खान और ध्रुव जुरेल ने डेब्यू किया। सरफराज खान के डेब्यू के बाद उनके पिता के साथ-साथ सभी फैंस भी भावुक हो गए।

रोहित शर्मा ने सरफराज खान को बधाई दी थी।

जब रोहित शर्मा के आउट होने पर सरफराज खान मैदान पर जा रहे थे। उस समय खुद रोहित शर्मा ने सरफराज खान को बधाई दी थी। मगर उसके बाद जब उन्होंने बल्लेबाजी करना शुरू किया तो ऐसा लग रहा था कि कोई भी इंग्लैंड का गेंदबाज सरफराज खान को शतक लगाने से रोक नहीं पाएगा। मगर इंग्लैंड के गेंदबाज तो नहीं पर रवींद्र जडेजा के एक गलत कॉल ने सरफराज खान की पारी सिर्फ 62 रन पर समाप्त कर दी और शतक लगाने से रोक दिया।

जडेजा ने की गलत कॉल

इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू मैच में बेहतरीन लय में दिखाई दे रहे सरफराज खान ने सिर्फ 48 गेंदों पर टेस्ट का पहला अर्धशतक जमाया। जिसके बाद वह करियर के पहले टेस्ट में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज बने। सरफराज खान ने अर्धशतक पूरा करने के बाद भी तेज खेलना जारी रखा था। मगर जब जडेजा बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उस समय जेम्स एंडरसन की एक गेंद को वह सामने खेलकर एक रन की मांग करते हैं।

रोहित ने भी दिखाया गुस्सा

रवींद्र जडेजा की गलत कॉल पर खुद कप्तान रोहित शर्मा ने नाराजगी जताई। जब सरफराज खान रन आउट हुए उस समय रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम में अपनी कैप को गुस्से से उतराकर कुछ कहा था। सरफराज खान के रन आउट होने के बाद फैंस भी जडेजा के रवैये से नाखुश दिखाई दिए। बता दें कि सरफराज खान इंग्लैंड के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने इंग्लैंड के हर गेंदबाज के खिलाफ शॉट लगाए थे। वह बड़े शॉट को बिना किसी संकोच के साथ खेल रहे थे। सरफराज खान ने जब अपना अर्धशतक लगाया। उसके बाद भी उन्होंने आक्रामक बल्लेबाजी जारी रखी थी।

Hardik Pandya:हार्दिक पांड्या ने खास अंदाज में अपनी वाइफ को वैलेंटाइंस डे विश किया.

डेब्यू पर जड़ा अर्धशतक

टेस्ट करियर का पहला मैच खेल रहे सरफराज खान भारत के लिए टेस्ट खेलने वाले भारत के 311वें खिलाड़ी बने हैं। उन्हें अनिल कुंबले ने टेस्ट कैप दी थी। जिसके बाद वह उसे लेकर सीधा अपने पिता की तरफ गए। जिसे देखकर उनके पिता भी भावुक हो गए थे। वहीं अब दर्शक दीर्घा में बैठे पिता के सामने सरफराज खान ने बेहतरीन अर्धशतक लगाया। सरफराज खान ने पहले टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतक पूरा किया।

Author Profile

Kailash Mali
Kailash Mali- Founder, Editor ,Developer,
City: Gandhinagar , Gujarat
dreamssports747@gmail.com
Whatsapp Number :- 9638620613
Contact No. 91735 49235

ट्रेंडिंग समाचार: खेल समाचार- नवीनतम खेल समाचार: क्रिकेट से लेकर फुटबॉल, टेनिस, खेल समाचार, नवीनतम क्रिकेट समाचार, लाइव मैच स्कोर, परिणाम, क्रिकेट अपडेट, क्षेत्रीय समाचार, नवीनतम समाचार, शीर्ष कहानियां, विभिन्न खेलों पर सभी समाचार कवरेज प्राप्त करें। मन की बात, ब्रेकिंग न्यूज़, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, रोजगार समाचार, खेल, व्यापार समाचार

Leave a Comment