Virat Kohli:विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने किस वजह से बेटे का नाम रखा Akaay,लेकिन इस नाम का मतलब क्या होता है?

Virat Kohli और अनुष्का शर्मा के बेटे का नाम अकाय है. लेकिन इस नाम का मतलब क्या होता है?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Virat Kohli

अनुष्का शर्मा और क्रिकेट Virat Kohli के घर एक नन्हें शहजादे ने जन्म लिया है। 20 फरवरी को अनुष्का ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए नवजात बेटे के नाम अकाय का भी एलान किया है। ऐसे में आइए इस लेख में जानते हैं कि विराट और अनुष्का के बेटे के नाम का असली मतलब क्या है।

Virat Kohli और अनुष्का शर्मा ने पोस्ट में क्या लिखा?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पोस्ट कर दूसरी बार पेरेंट्स बनने की जानकारी दी है. इस पोस्ट में लिखा है कि हम वामिका के छोटे भाई अकाय का वेलकम करते हैं. हम अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत लम्हों में आप लोगों से दुआ की कामना करते हैं. साथ ही हम अनुरोध करते हैं कि हमारी प्राइवेसी को बनाए रखे. बहरहाल, सोशल मीडिया पर अकाय नाम तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इंटरनेट पर अकाय नाम का मतलब ढूंढ़ रहे हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता-पिता बने हैं.

विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी 2021 को बेटी को जन्म दिया था. दोनों कपल की बेटी का नाम वामिका है. वहीं, अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता-पिता बने हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स लगातार दोनों कपल को बधाई दे रहे हैं.

विराट-अनुष्का के बेटे का नाम का मतलब ?

विराट-अनुष्का के बेटे अकाय के नाम का असली मतलब बताने जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक अकाय नाम के कई मतलब हैं। ये तुर्की भाषा का नाम है, जिसका अर्थ चमकता चांद होता है। वहीं दूसरी ओर संस्कृत भाषा के आधार पर अकाय को अमर भी कहा जाता है।

Shubman Gill:लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए टीम इंडिया के युवा स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल को पंजाब ‘स्टेट आइकन’ बनाया गया है.

विराट-अनुष्का को इन सेलेब्स ने दी बधाई

दूसरी बार माता-पिता बनने को लेकर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को बधाइयां देने वालों की लिस्ट में हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स के नाम शामिल हैं। अनुष्का की इस पोस्ट पर आलिया भट्ट, धनश्री वर्मा, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, मेधा शंकर, राजपाल यादव, वाणी कपूर और दर्शन कुमार जैसे कई फिल्मी सितारों ने कमेंट कर शुभकामनाएं दी हैं।

Author Profile

Kailash Mali
Kailash Mali- Founder, Editor ,Developer,
City: Gandhinagar , Gujarat
dreamssports747@gmail.com
Whatsapp Number :- 9638620613
Contact No. 91735 49235

ट्रेंडिंग समाचार: खेल समाचार- नवीनतम खेल समाचार: क्रिकेट से लेकर फुटबॉल, टेनिस, खेल समाचार, नवीनतम क्रिकेट समाचार, लाइव मैच स्कोर, परिणाम, क्रिकेट अपडेट, क्षेत्रीय समाचार, नवीनतम समाचार, शीर्ष कहानियां, विभिन्न खेलों पर सभी समाचार कवरेज प्राप्त करें। मन की बात, ब्रेकिंग न्यूज़, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, रोजगार समाचार, खेल, व्यापार समाचार

Leave a Comment