WPL 2024 में DCW ने अपनी बादशाहत बरकरार रखी है.जेमिमा-लैनिंग के तूफान में उड़ी MI!

इस मुकाबले में DCW की स्टार बल्लेबाज जेमिमा रॉड्रिग्स और कप्तान मेग लैनिंग ने शानदार अर्धशतक ठोके.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DCW vs MIW

DCW की टीम ने WPL में अपनी बादशाहत बरकरार रखी है. दिल्ली की टीम ने मुंबई को घरेलू मैदान पर रन से रौंदकर जीत का चौका लगा दिया है. इस मुकाबले में मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया था. लेकिन दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग और जेमिमा रॉड्रिग्स ने मुंबई की उम्मीदों पर पानी फेर दिया और घरेलू मैदान पर अपनी टीम का झंडा गाड़ दिया है.

जेमिमा और लैनिंग ने ठोके अर्धशतक

पहले बैटिंग करने उतरी DCW की टीम भूखे शेर की तरह मुंबई पर हावी नजर आई. कप्तान मेग लैनिंग ने महज 38 गेंद में 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 53 रन की पारी खेल टीम को शानदार शुरुआत दी. दूसरे छोर पर सलामी बल्लेबज शेफाली वर्मा ने भी 12 गेंद में तेज तर्रार 28 रन ठोक दिए. इतना ही नहीं, जेमिमा रॉड्रिग्स ने आते ही मुंबई के गेंदबाजों की धुनाई चालू कर दी. उन्होंने 3 छक्के और 10 चौकों की मदद से महज 33 गेंद में 69 रन की आतिशी पारी खेली.

दिल्ली ने स्कोरबोर्ड पर 192 रन टांग दिए.

DCW ने इन शानदार पारियों की बदौलत स्कोरबोर्ड पर 192 रन टांग दिए. इसके बाद गेंदबाजों ने अपना काम शुरू कर दिया. मुंबई की तरफ से न हरमप्रीत कौर समेत कई स्टार्स फेल नजर आए. अमनजोत कौर ने सर्वाधिक 42 रन की पारी खेली. दिल्ली की तरफ से मारिजैन कैप और जेस जोनासेन ने 2-2 विकेट हासिल किए. इसके अलावा तितास सिंधु, शिखा पांडे और राधिका यादव को भी 1-1 विकेट मिला. दिल्ली ने शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी की बदौलत इस मुकाबले को 29 रन से अपने नाम कर लिया है.

WPL:शबनीम ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ महिला क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज गेंद फेंकी।

प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली का जलवा बरकरार

दिल्ली की टीम जीत की हैट्रिक लगाकर टॉप पर बैठी हुई थी. इस जीत के बाद भी टीम का दबदबा बरकरार है. इस हार के बाद मुंबई की हालत पतली नजर आ रही है. पिछले मुकाबले में दिल्ली ने गुजरात टाइटंस को बुरी तरह से मात दी है. दिल्ली ने इस जीत को मिलाकर 5 में से 4 जीत दर्ज हैं.

Author Profile

Kailash Mali
Kailash Mali- Founder, Editor ,Developer,
City: Gandhinagar , Gujarat
dreamssports747@gmail.com
Whatsapp Number :- 9638620613
Contact No. 91735 49235

ट्रेंडिंग समाचार: खेल समाचार- नवीनतम खेल समाचार: क्रिकेट से लेकर फुटबॉल, टेनिस, खेल समाचार, नवीनतम क्रिकेट समाचार, लाइव मैच स्कोर, परिणाम, क्रिकेट अपडेट, क्षेत्रीय समाचार, नवीनतम समाचार, शीर्ष कहानियां, विभिन्न खेलों पर सभी समाचार कवरेज प्राप्त करें। मन की बात, ब्रेकिंग न्यूज़, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, रोजगार समाचार, खेल, व्यापार समाचार

Leave a Comment