IPL 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर सामने आई है.

IPL 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर सामने आई है. दरअसल टीम का स्टार तेज़ गेंदबाज़ टूर्नामेंट से पहले ही चोटिल हो गया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

IPL 2024

चेन्नई सुपर किंग्स CSK IPL 2023 में चैंपियन बनी थी. इस बार आईपीएल 2024 में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई डिफेंडिंग चैंपियंस के रूप में उतरेगी. लेकिन इस सीज़न की शुरुआत से पहले सीएसके को बड़ा झटका लग सकता है. दरअसल टीम का वो बॉलर टूर्नामेंट से पहले चोटिल हो गया है, जिसे महेंद्र सिंह धोनी के ‘तुरुप का इक्का’ कहा जाता है.

चेन्नई के तेज़ गेंदबाज़ मथिशा पथिराना को चोट लग गई है.

चेन्नई के लिए खेलने वाले श्रीलंकाई तेज़ गेंदबाज़ मथिशा पथिराना को चोट लग गई है. इन दिनों श्रीलंका टीम बांग्लादेश दौरे पर मौजूद है. इस दौरे पर श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच तीनों फॉर्मेट की सीरीज़ खेली जाएगी, जिसकी शुरुआत टी20 इंटरनेशनल से हुई है. टी20 सीरीज़ के दो मैच खेले जा चुके हैं और तीसरा 09 मार्च को खेला जाएगा.

श्रीलंका को तेज़ गेंदबाज़ मथिशा पथिराना के रूप में बड़ा झटका लगा है, जो ग्रेड-1 हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते बाहर हो गए हैं. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने पथिराना को लेकर कहा, “वह तीसरे टी20 में चयन के लिए मौजूद नहीं रहेंगे, क्योंकि उन्हें बाएं पैर में ग्रेड-1 की हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है.”

IND vs ENG 5th Test Day 3 Live:धर्मशाला टेस्ट में भारतीय टीम काफी मजबूत स्थिति में दिख रही है। भारतीय टीम ने अभी तक 250 रनों से अधिक की लीड ले ली है।

पथिराना IPL 2023 में सीएसके के लिए काफी उपयोगी साबित हुए थे.

पथिराना IPL 2023 में सीएसके के लिए काफी उपयोगी साबित हुए थे. पथिराना ने 12 मैचों में 19.53 की औसत से 19 विकेट झटके थे. इस दौरान उन्होंने 8.01 की इकॉनमी से रन खर्चे थे. ऐसे में अगर पथिराना आईपीएल से पहले ठीक नहीं हो पाते हैं, तो यह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ा झटका साबित होगा.

Author Profile

Kailash Mali
Kailash Mali- Founder, Editor ,Developer,
City: Gandhinagar , Gujarat
dreamssports747@gmail.com
Whatsapp Number :- 9638620613
Contact No. 91735 49235

ट्रेंडिंग समाचार: खेल समाचार- नवीनतम खेल समाचार: क्रिकेट से लेकर फुटबॉल, टेनिस, खेल समाचार, नवीनतम क्रिकेट समाचार, लाइव मैच स्कोर, परिणाम, क्रिकेट अपडेट, क्षेत्रीय समाचार, नवीनतम समाचार, शीर्ष कहानियां, विभिन्न खेलों पर सभी समाचार कवरेज प्राप्त करें। मन की बात, ब्रेकिंग न्यूज़, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार, रोजगार समाचार, खेल, व्यापार समाचार

1 thought on “IPL 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर सामने आई है.”

Leave a Comment